Saturday, July 23, 2011

TUM JO AAO

                                     तुम   जो   आओ 
           तुम जो आओ मेरे जीवन की गलियों में , 
                                                    तो रंग बरसे |
           तुम जो छाओ मेरे सपनों के आसमाँ में ,
                                                   तो रंग बरसे  |
           बीतता चला है सावन , तेरे इंतज़ार में ,
           तुम जो आओ मेरे अंगना , तो सावन बरसे ,
                                                   तो रंग बरसे  |
           बदरा से भरे आसमाँ में , कड़कती है दामिनी ,
           तुम्हारे नयनों की चमक से ही तो , मेरी दामिनी चमके ,
                                                      तो रंग बरसे  |
             नन्हीं बूँदें जो छलकें , मेरे अंचरा में ,
            तुम्हारे प्यार से ही तो , वो बूँदें सरसें ,
                                                  तो रंग बरसे  |
            जीवन -रस -धार बही जाती है ,
             खुद को डुबा दो , इस रस की धार में ,
             तुम्हारा प्यार पाऊँ तो , इस धार में मोती चमकें ,
                                                  तो रंग बरसे  |
             शब्द अनगिनत हैं , प्यार भरे , इस संसार में ,
              तेरे बोलों से ही तो , मेरे शब्द सरसें ,
                                                तो रंग बरसे  |    
 
         

No comments:

Post a Comment