Saturday, August 17, 2019

CHHUAN

                                                                       छुअन

                                                एक टुकड़ा बादलों का ,
                                                     आया है मेरे कमरे में ,
                                                           ठंडा सा अहसास लेके ,
                                                                गीला सा अहसास लेके ,
                                                                      मुस्कराहट साथ लेके ,
                                                                            आया है मेरे कमरे में ||
                                                   घूमता रहा , खेलता रहा ,
                                                       यहाँ वहाँ वह नाचता रहा ,
                                                            कमरे की हर वस्तु को ,
                                                                  वह भिगोता रहा ,
                                                                      खिलखिलाहटें साथ लेके ,
                                                                             आया है मेरे कमरे में ||  
                                                      मेरे हाथों पे वो बैठा ,
                                                           मेरे गालों को छुआ ,
                                                                 मेरी आँखों को छुपाया ,
                                                                      मेरे होठों को छुआ ,
                                                                           प्यार का अहसास लेके ,
                                                                                  आया है मेरे कमरे में ||
                                                       बदरा की छुअन का ,
                                                            अहसास ये नया था ,
                                                                  मेरा और उसका तो ,
                                                                        साथ ये नया था ,
                                                                             प्यार की बीना की धुन लेके ,
                                                                                   आया है मेरे कमरे में ||   
 
       

No comments:

Post a Comment