Saturday, October 18, 2014

REETON KA

                                                                        रीतों का
                                                                       
                                          मौसम है मीठे गीतों का , रंगीन हसीन गीतों का ,
                                                      जानेंगे जिन्दगी को हम , मौका मिले जो रीतों का ॥

                                           मीठी हसीन सी यादें , मुस्कुराती हुई सी यादें ,
                                                      बस के  मेरी यादों में , तूने पल दिया मेरी जीतों का ॥

                                           सजते जो तेरे होठों पे , वो गीत मधुर हो जाते ,
                                                       मीठे से लम्हे जी उठते , मौका जो है मेरी जीतों का ॥

                                           हर जीत मेरी तेरी छाया , मन में तेरी यादों को  समाया ,
                                                        तू ही तो मेरा सरमाया , तू ही सार मेरे गीतों का ॥

                                           परछाईं तेरी ही हम , रंगीन साया तेरा हम ,
                                                      जिन्दगी प्यार भरी बनी है , प्यार जिन्दगी की रीतों का ॥    


No comments:

Post a Comment