Thursday, September 27, 2018

BHAR - BHAR KE (JALAD AA )

                                                                     भर  -  भर  के

                                                          आ बदरा मेरी बाँहों में आ ,
                                                                  प्यार मैं कर लूँ जी भर के ,
                                                           तेरे रंग का कजरा बदरा ,
                                                                    अँखियों में ले लूँ भर  - भर  के  ||
                                                          
                                                           हाथ पकड़ तू मेरा बदरा ,
                                                                    शीतलता पा जाऊँ मैं ,
                                                            तेरे संग  -  संग श्यामल बदरा ,
                                                                     नील - गगन उड़ जाऊँ मैं  ,
                                                             साथ तेरा यूँ पा के बदरा ,
                                                                        घूमूँ गगना जी भर के  ||

                                                            नील - गगन के सुंदर तारे ,
                                                                       उन तारों को छू आऊँ ,
                                                             चमकीले चाँदी से तारे ,
                                                                        चमक में उनकी खो जाऊँ ,
                                                              चमक में उनकी खो के बदरा ,
                                                                          मैं भी चमकूँ जी भर के  ||

                                                              ये सब तेरे कारण होगा ,
                                                                       तू ही तो मेरा प्रिय है ,
                                                              उड़ता फिरता तू गगना में ,
                                                                       मैं भी सिमट जाऊँ तुझ में ,
                                                               तेरा साथ तो पाके बदरा ,
                                                                         खिल जाऊँ मैं जी भर के  ||  

                                                             
  

No comments:

Post a Comment