Saturday, September 29, 2018

KHOL CHUKEE HOON

                                                                     खोल चुकी हूँ

                                                    आ सागर आ  मेरे पास ,
                                                             खोल रही हूँ खिड़की मैं ,
                                                                        ले आ अपनी लहरों को ,
                                                                                 खोल रही हूँ खिड़की मैं  ||

                                                     दोस्त बनी हूँ मैं तेरी ,
                                                             सखि बनी हूँ लहरों की ,
                                                                       छम - छम लहरों के सुन स्वर ,
                                                                               खोल रही हूँ खिड़की मैं  ||

                                                      खिड़की से तुम अंदर आओ ,
                                                                मिल बैठेंगे हम तीनों ,
                                                                         आओ  दोनों जल्दी से ,
                                                                                  खोल रही हूँ खिड़की मैं  ||

                                                       अंदर जब तुम आओगे ,
                                                                बातों में खो जाओगे ,
                                                                        रंगीन बिछौना पाओगे  ,
                                                                                खड़ी हूँ देखो खिड़की में  ||

                                                        स्वागत है सागर मेरे अँगना ,
                                                                लहरों का भी तो स्वागत है ,
                                                                          प्यार भरा आराम करो तुम ,
                                                                                   खड़ी हूँ देखो खिड़की में  ||

                                                         मेरा अँगना छोटा सागर ,
                                                                 बहुत बड़ा है मेरा दिल ,
                                                                        प्यार तुम्हें भरपूर मिलेगा ,
                                                                               खोल चुकी हूँ खिड़की मैं  ||
                                                                                                 

No comments:

Post a Comment