Thursday, April 21, 2011

MERE GAON MEIN

                                                               मेरे गाँव में 
                        उड़ते जारे कारे बदरा , आजा मेरे गाँव में ,
                                   प्यार भरी बातें करेंगे , बैठ के ठंडी छाँव में |
                        दूर देश का तुम बतियाना ,
                        घर - आँगन का मैं बतलाऊँ ,
                        रंग - बिरंगी दुनिया के रंग , देखें पीपल की छाँव में |  
                        उड़ते जारे कारे बदरा , आजा मेरे गाँव में ,
                                 प्यार भरी बातें करेंगे , बैठ के ठंडी छाँव में |
                        हाथ पकड़ मैं तेरा बदरा ,
                        ले जाऊँ मैं पनघट पे ,
                         ताल का ठंडा मीठा पानी ,
                         पीना बदरा अंजुरी भर ,
                         रुक जाओ तो श्यामल बदरा , इस गोरी के गाँव में |
                          उड़ते जारे कारे बदरा , आजा मेरे गाँव में ,
                                   प्यार भरी बातें करेंगे , बैठ के ठंडी छाँव में |
      
            

No comments:

Post a Comment