Wednesday, June 25, 2014

BANJARA BADARA

                                                            बंजारा बदरा

                                          क्यों बदरा तुम उड़ते जाते ,
                                                  द्वार से मेरे मुड़ते जाते ,                   
                                                       आजाओ तुम मेरे पास ,
                                                                   खुला हुआ है मेरा द्वार ॥
                                            घड़ी दो घड़ी साथ बिताओ ,
                                                     साथ चाय की चुस्की पाओ ,
                                                             बन जाओ तुम सखा मेरे ,
                                                                    दोस्ती की रीति अपनाओ ॥
                                               क्यों फिरते अकेले यूँ ,
                                                        आ जाओ तो साथ मेरे ,
                                                                घर मिल जाएगा तुमको भी ,
                                                                       तुम भी तो पक्की छत पाओ ॥
                                                प्यार कभी ना पाया तुमने ,
                                                          पालो तुम मेरा ही प्यार ,
                                                                  जीवन खिल जाएगा बदरा ,
                                                                            प्यार मेरा जो पा जाओ ॥
                                                  ख़त्म करो बंजारा जीवन ,
                                                           अब मैं हूँ जो साथ तेरे ,
                                                                       मैं हो गई हूँ बदरा तेरी ,
                                                                              तुम बाँहों में आ जाओ ॥     


No comments:

Post a Comment