Wednesday, June 25, 2014

DOST

                                                   दोस्त

                                    उड़ बदरा तू साथ मेरे ,
                                           नील गगन है आँगन तेरा ,
                                                   डाला आज मैंने भी डेरा ,
                                                           बनी सहेली मेरी दामिनी ,
                                                                    देख मुझे यूँ साथ तेरे ।    
                                   प्यार भरा आँखों में तेरी ,
                                           प्यार भरा आँखों में मेरी ,
                                                   आयी पवन खोजने तुझको ,
                                                             सखि बन गयी वो मेरी ,
                                                                       दोस्त थे जो तेरे बदरा ,
                                                                                दोस्त बन गए वो मेरे ।
                                       रंग भरा सागर बोला ,
                                              शब्दों को उसने तोला ,
                                                       बदरा तेरी नयी दोस्त से ,
                                                               करवा दे परिचय मेरा ,
                                                                        सागर बदरा है दोस्त तेरा ,
                                                                                  ये बदरा ही दोस्त मेरा ,
                                                                                          नहीं अन्यथा तुम लेना ,
                                                                                                  स्वागत है दिल में मेरे ,
                                                                                                           तुम भी हो अब दोस्त मेरे ।                           

No comments:

Post a Comment