Thursday, March 3, 2011

JHANKAR

                                   झंकार

                     तुम जो आए मेरे आँगन में ,
                                           वीणा की मधुरिम झंकार गूँज उठी ,
                     मेरे घर - आँगन में ।
                     नज़रें जो मिलीं मेरी ,           
                                            तुम्हारी नज़रों से ,
                     झिलमिलाए सितारे आकाश - गंगा में ।
                     प्यार के दो लव्ज़ खिले , 
                                             जो होठों पे तुम्हारे ,
                     मिश्री सी घुल गई मेरे कानों में ।
                     तुम्हारे हाथों की छुअन ने पल भर में ही ,                                       
                     डुबा दिया मदहोशी के सागर में ,   
                     मेरे अंतर्मन  को |

No comments:

Post a Comment