Wednesday, March 2, 2011

SAPANE

                            सपने'
                      सपनीली आँखों ने सजाए हैं जो सपने ,
                      उन्हें पूरा करने ,
                      आए तुम मेरे अपने  ।
                      जीवन में रंग
                      खुशियाँ दीं मुझे तुमने,
                      प्यार के हर पल को ,
                      महकाया है तुमने ,
                      ख्वाब जो मेरे दिल में ,
                      उभर कर आए ,
                      उन्हें पूरा करने ,
                      आए तुम मेरे अपने  ।
                      बहार के आने पर ,
                      चहुँ ओर फूल खिले ,
                      हर बगिया के सब कोने ,
                      खुशबुओं से महके ,
                      मेरे मन की बगिया को ,            
                     फूलों से महकाने ,
                      आए तुम मेरे अपने  ।
                      हर ओर  ज़ाम छलके ,
                      कुछ खुशियों के कुछ ग़म के ,
                      कोई कुछ खो के पी रहा है ,
                      और  कोई कुछ पा के ,
                      मेरे  जीवन में ,
                      खुशियों के सागर छलकाने ,            
                      आए तुम मेरे अपने  ।  

                   

No comments:

Post a Comment