Thursday, March 3, 2011

PUKARAA HAI ( GEET )


                            पुकारा  है 
 
         पुकारा है तुम्हे सावन के झूलों ने,
                                                        चले आओ ।
                 बहुत दिन हो चुके बिछुङे मेरे साजन,
                                                         चले आओ ।
                          जिधर देखूँ उधर तुम हो ,
                                               मेरी नज़रों का धोखा है ,
                  ये सारी दूरियाँ सिमटाने को मेरे साजन ,
                                                        चले आओे ।
                  रूको न तुम कहीं भी अब ,
                                               कि ये धङकन ही रूक जाए  ,
                  मेरी धङकन जगाने को मेरे साजन ,
                                                      चले आओे ।
                  ये सावन का महीना तो ,
                                               मिलन का ही तो मौसम है ,
                  ये मौसम बीतने से पहले ही मेरे साजन ,
                                                           चले आओे ।     
 
 

No comments:

Post a Comment