Thursday, July 30, 2020

TOO SATH HAI TO MUJHE KYA KAMEE HAI (SHO STO )

तू साथ है तो मुझे क्या कमी है

तू ही मेरा साथी ,तू ही तो जहान है ,
मेरे सपनों की ,तू ही तो उड़ान है ,
जिंदगी है फूल सी ,महक का मकाम है ,
तेरे साथ में ही तो ,खुशियों में कलाम है |

जिंदगी में हर खुशी ,साथी तेरे साथ है ,
ख्वाबों में तू बसा ,प्यार तेरे साथ है ,
खिलने वाले फूलों में ,महक तेरे साथ है ,
चाँद की चाँदनी में ,चमक तेरे साथ है |

सागर की लहरों में ,चंचलता तेरे साथ है ,
चलती हुई पवन में ,शीतलता तेरे साथ है ,
मीठे से गीतों में ,संगीत तेरे साथ है ,
कमी नहीं जीवन में ,तू जो मेरे साथ है |

होली के रंग हों ,या दिवाली के दीये ,
सब कुछ तेरे साथ ही रोशन किए ,
फूलों के रंग मेरे ,घर में बिखर गए ,
वो सभी मिलके घर को ,इंद्रधनुष कर गए |

इन्हीं सब खुशियों में तो ,
याद आता इक गीत है ----
" तू साथ है तो मुझे क्या कमी है ,
अंधेरों में भी आ गई रोशनी है " |

No comments:

Post a Comment